I too can RAP!!!

तू ही तो है Honey,
तू ही तो है Moon मेरा,
तू ही मेरा Good Luck,
तू ही तो है Boon मेरा...

Dimple तेरे मुझे Thrill करते है,
Smile तेरी करती है Kill,
जिन्दगीभर ना टूटे तेरे प्यार की Deal,
बस यही है मेरी छोटीसी Will...

नाजुक हो इतनी जैसे फूलों की कली है,
प्यार में तेरे Duffer दिल मेरा Silly है,
लगता है तेरे नशेमें पूरा World टल्ली है,
इसीलिए जाती तेरे घर दुनिया की हर गली है...

रात को जब सोने का Time आता है,
तेरे Dreams का Alarm बजता है,
ऐसा है कातिल तेरे  नखरों का Charm की,
जपता है दिल आजकल तेरा ही नाम...

सादगी का जैसे Landmark है तू,
24 Carat सोने का Hallmark है तू,
झुल्फे तेरी घनी काली Dark,
करती है बार बार मेरे दिल में Spark...

आँखें तेरी जैसे कोई Swimming Pool,
Smile भी बड़ी है Beautiful,
यारी तेरी है पैसा वसूल,
तेरे संग हर मौसम है Supercool...






 

Comments

Popular Posts